‘अभिनेता गुरुचरण सिंह, कई हफ्तों से थे गायब, अब घर लौटे: ‘सांसारिक जीवन को अलविदा…’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह “धार्मिक यात्रा” के बाद घर लौट आए।

पुलिस ने कहा कि लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे, शुक्रवार को घर लौट आए।

दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था और अभिनेता की तलाश के लिए जांच चल रही थी।

पुलिस के मुताबिक, सिंह ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़ चुका है और धार्मिक यात्रा पर है.
पुलिस ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में वह अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में रुका, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि उसे घर लौट जाना चाहिए।

22 अप्रैल को, अभिनेता को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान पकड़नी थी; हालाँकि, वह फ्लाइट में नहीं चढ़ा और लापता हो गया। उनका फोन नंबर 24 अप्रैल तक सक्रिय था, जिसके जरिए कई लेनदेन किए गए थे, जैसा कि पुलिस जांच से पता चला है। जिस दिन वह लापता हुआ उस दिन के सीसीटीवी फुटेज में अभिनेता को अपनी पीठ पर एक बैग लेकर चलते हुए दिखाया गया है।

उनके पिता हरजीत सिंह ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

जांच के दौरान, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं थी, क्योंकि उन पर कई ऋण और बकाया थे।
पुलिस को यह भी पता चला कि सिंह एक ऐसे संप्रदाय का अनुयायी था जो ध्यान करता है और उसने ध्यान के लिए हिमालय जाने में भी रुचि दिखाई थी।

Leave a Comment